अपडेट लिंक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल वायरल वीडियो
अपडेट लिंक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल वायरल वीडियो

अपडेट लिंक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल वायरल वीडियो

0di4bl0g.com -हैलो ओडिएब्लॉग दोस्तों, सभी एडमिन के साथ वापस आ गए हैं जो हमेशा दिलचस्प जानकारी देते हैं, इस चर्चा में एडमिन अपडेट लिंक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल वायरल वीडियो के बारे में चर्चा करेगा ।

हाल ही में मोहाली पंजाब में चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन चल रहे थे, जब एक लड़की ने कथित तौर पर अपने छात्रावास के साथियों का एक निजी वीडियो लीक किया था, जब वे स्नान कर रहे थे ।

स्थानीय पुलिस ने एक शिकायत दर्ज की है और मुख्य संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है और वर्तमान में यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि घटना में कौन शामिल था ।

रिपोर्टों के अनुसार, 60 लड़कियों की गोपनीयता का कथित तौर पर उनके छात्रावास के साथियों द्वारा उल्लंघन किया गया था, क्योंकि वीडियो कथित रूप से एक लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग साइट पर अपलोड किया गया था । इस चौंकाने वाले घटनाक्रम में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में व्यापक विरोध प्रदर्शन हुए ।

यह पता चला है कि इस घटना ने विभाजित ट्विटर दुनिया को एकजुट कर दिया है क्योंकि वे सभी लोगों से सवाल में वीडियो साझा नहीं करने के लिए कहने के लिए एक साथ आते हैं ।

जस्टिसफॉर्कगर्ल्स सोशल मीडिया ऐप पर ट्रेंड कर रहा है, जिसकी बदौलत नेटिज़न्स गोपनीयता के इस घोर उल्लंघन के बारे में जागरूकता, संवेदनशीलता और जानकारी फैलाने के लिए अपनी भूमिका निभा रहे हैं ।

अपडेट लिंक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल वायरल वीडियो

अपडेट लिंक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल वायरल वीडियो

अपडेट लिंक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल वायरल वीडियो

फिर एक उपयोगकर्ता लेखन था, मदद के लिए पूछें । .. यदि आप में से किसी को वीडियो मिला है तो कृपया इसे हटा दें! प्रैंक न खेलें और महिलाओं के खिलाफ कमजोर न हों ।

वास्तव में हम इस मामले में शामिल अपराधियों की निष्पक्ष और दृढ़ जांच की मांग करते हैं ।

हम सभी छात्रों से अपील करते हैं कि जब तक न्याय नहीं मिलता, इस संघर्ष में एनएसयूआई आपके साथ है ।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कहा, “” चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में जो कुछ हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है ।

यह समय है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें । यह हमारे लिए परीक्षण का समय है, पीड़ितों के लिए नहीं । जिम्मेदारी लें।

घटना का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक बुजुर्ग महिला कथित संदिग्ध को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रही है । क्योंकि पूरी समस्या अभी भी एक विकासशील कहानी है । दृश्य शुद्धता अपुष्ट बनी हुई है ।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक महिला स्टूडेंट ने वीडियो बनाया है । मोहाली एसएसपी गहन जांच कर रहे हैं ।

अपराधी बच नहीं पाएंगे । छात्रों और उनके अभिभावकों से शांति बनाए रखने की अपील: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के विषय पर डीआईजी रोपड़ रेंज गुरप्रीत भुल्लर ।

अंतिम शब्द

इस प्रकार यह चर्चा कि व्यवस्थापक चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की लड़की वायरल वीडियो अपडेट लिंक को चुनौती दे सकता है, उम्मीद है कि ऊपर चर्चा की गई जानकारी आप सभी के लिए उपयोगी हो सकती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.